Nmart Retails Latest News Updats – एन मार्ट की अपील समाचार पत्रों में प्रकाशित

Nmart Retails Ltd. Latest News Updates on Today
जनहित में जारी सच्चा बयान- कुछ समाचार पत्रों में विभिन्न अफवाहों एवं मनगढ़त समाचारों के प्रकाशन के बाद हम जन साधारण को कम्पनी व उसकी गतिविधि के बारे में जानकारी दे  रहे हैं !
 * एनमार्ट  बिजनेस मोड्यूल मुकदमा शुरू करने के लिए प्राइस चिट्स मनी सर्कुलेशन बैनिंग एक्ट 1978 के सेक्शन  2 (सी) की परिभाषा में नहीं आता  हैं !
 * एनमार्ट डिस्काउंट कीमतों पर फ़ास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स की बिक्री करने व अपनी लाभ की मार्जिन घटाने व विभिन्न स्कीम के जरिये उसी लाभ को उपभोक्ताओं तक हस्तांतरित करने से आपरेट  करता है !
 * एनमार्ट रिटेल  किसी ऐसी स्कीमों में भाग नहीं लेता है जो किसी कानून द्वारा निषेध हो !
 * संबंधित विभागों से विभिन्न लाइसेंस प्राप्त करने के बाद एनमार्ट बिजनेस संचालित कर रहा है व उसके पास पूरे भारत में 150 से ज्यादा शोपिंग मॉल  है
!
 * केरल सरकार ने एनमार्ट को पत्र क्रमांक 9891/बी  3/12/आईडी दी. 11.04.2012 भारत सरकार के विशेष सचिव के हवाले से एनमार्ट को अपना कारोबार संचालित करने की इज़ाज़त दी। 
 * एनमार्ट की गतिविधियाँ कानूनी है जिन्हें सचिव,उपभोक्ता प्रकरण,खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय द्वारा जारी पत्र क्रमांक डी. ओ. नंबर 21/22/आईटी/2001 दी. 31.03.2003 द्वारा समर्थन दिया गया है ।
 *कार्पोरेट फ्राड्स वाच द्वारा दर्ज शिकायतें जो एन. जी. ओ. होने का दावा करते हैं। मुंबई कोर्ट से श्री गोपाल शेखावत द्वारा राहत पाने के 7 दिनों बाद  7 एफआईआर  दर्ज़ की गई जिनका मकसद सिर्फ  मुंबई हाई कोर्ट के आर्डर को नकारना था। ये 7 एफआईआर कई जगहों पर दर्ज की गई थी। यह स्पष्ट दर्शाता है कि एनमार्ट के कारोबार को  नुकसान पहुंचाने  और एनमार्ट उपभोक्ताओं को तंग करने का उनका निहित स्वार्थ था।
 *आं.प्र. में संबंधित कोर्ट ने श्री गोपाल शेखावत व उसके कर्मचारियों को अग्रिम जमानत दे दी है।अब मामला फैसले के आधीन है और हमें उम्मीद है कि सभी आरोप निराधार साबित हो जाएँगे।
 *एनमार्ट के खिलाफ सभी एफआईआर भारत भर में स्थापित एनमार्ट रिटेल शोपिंग मॉल के जरिए केवल आंध्रप्रदेश राज्य में दर्ज किये गए थे।
 * यहाँ हम अपने सभी माननीय वितरकों को बताना चाहते हैं कि चिंता की कोई बात नहीं है। आप सभी शांतिपूर्ण रहें क्योंकि आपका धन सुरक्षित संरक्षण में है और एनमार्ट अपना काम ईमानदारी से जारी रखने को तत्पर है।वैसे भी धोखाधड़ी की विभिन्न रिपोर्ट सच नहीं है।
 * कम्पनी ने हमेशा अपने सभी वादे और प्रमोशन स्कीमों को पूरा किया है,इसकी सभी कार्य प्रणाली पूर्ण रूप से कानूनी है।और उसके सभी मॉल अस्तित्व में है। हमें अपने देश के कानून पर पूरा भरोसा है और हम अंतिम फैसले के इंतजार में है जिसके बाद हम पूरी छमता पर आपरेट करना शुरू कर सकेंगे।
 *एनमार्ट रिटेल वाई, पुणे में सपोर्ट चैरिटेबल ट्रस्ट नामक एक ट्रस्ट भी चलाती है।
 * हम पर किया गया अन्याय शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है।हालांकि कम्पनी वापस कारोबार करने और भविष्य में आगे बढने को तत्पर है।हम सभी अपने बचाव के उपाय कर रहे हैं और भारतीय कानून की मदद से लड़ रहे है और निश्चित तौर पर हम बेदाग साबित होंगे।
 * मुसीबत की इस घडी में हम आपके धेर्य और भरोसे के लिए आपके कृतज्ञ हैं।

Written by Editor in Chief

Tags: , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: