Apple in Direct Selling – स्टीव जॉब्स की एप्पल अब डायरेक्ट सेलिंग में

apple steve jovsSep 18, 2012 Apple :  I-Pod , I-Phone , I-tunes , I-Pad  के जरिये विश्व में धूम मचाने वाली स्टीव जॉब्स की एप्पल अब डाइरेक्ट सेल्लिंग में कदम रखने जा रही है !
               बड़ते हुए नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय एवं  डाइरेक्ट  सेल्लिंग  इंडस्ट्री  की ग्रोथ  को देखते हुए लक्झरी मोबाइल फोन यूज करने वालों का सपना बन चुका ब्रांड एप्पल अब डायरेक्ट सेलिंग में आने का भी प्लान कर रहा है। 
एप्पल ने अपनी डायरेक्ट सेलिंग की शुरुआत करने के लिए रूस को चुना है। रूस के प्रख्यात
अखबार Kommersant daily ने खबर प्रकाशित की है की एप्पल 2013 में अपने उत्पादों की डायरेक्ट सेलिंग शुरू करेगी। इस खबर से रूस के  लोग  खुश हैं क्योंकि उनका पसंदीदा ब्रांड अब बाजार से कम कीमत पर उन्हें उपलब्ध होगा एवं डायरेक्ट सेलिंग के दूसरे फायदे भी लोगों को मिल पाएंगे।  रूस में (SAMSUNG,Sony) सेमसंग एवं सोनी जैसी कंपनियां पहले से ही डायरेक्ट सेलिंग में उतर चुकीं हैं!
  एप्पल के डायरेक्ट सेलिंग में आने की खबर से  भारतीय बाजार में तेजी से हलचल हो रही है!  एप्पल के  डायरेक्ट सेलिंग में आने से एप्पल के कई उत्पाद जैसे  (i-phone,i-pad) आईफोन,आइपेड  आदि डायरेक्ट  सेलिंग के माध्यम से लोगों तक सस्ती कीमतों पर पहुंच पाएंगे। इस खबर से कई कंपनियां एप्पल की  फ्रेंचाइजी लेने के लिए कतार में हैं।  अब देखना यह है की 2013  में रूस के साथ भारत  में  भी इसकी  शुरुआत होती है या नहीं ! 

Written by Editor in Chief

Tags: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: