Clp9 News Indore गुजरात से F.I .R दर्ज ।

9 march 2013
clp9 इंदौर मध्य प्रदेश से चलने वाली  एक ऐसी ठग कंपनी है – जहा काफी नेटवर्कर की ज़िन्दगी ख़राब हुई है, क्युकी इस कंपनी का मालिक हरिमोहन अग्रवाल जो की खुद एक नेत्वोर्केर नेटवर्कर रह चूका है वोह कंपनी का एम् दी बन्ने के बावजूद भी खुद टीम उपर निचे करता आया है !
इसका एक बहुत बड़ा कराण है की clp9 के प्लान की कोई गणित नहीं है – जब किसीको ज्यादा पैसा जाता है तो कंपनी उस लीडर की अई .दी ब्लाक कर देती है या तो उसके निचे चल रही टीम को कही और डाइवर्ट कर देती है ! कंपनी में थाईलैंड
और L .C .D  टि .वि के नाम से रिवॉर्ड  चल रहा था , वोह भी किसी विजेता को नहीं मिला। वैसे इस कंपनी के उपर बरोदा , गुजरात से F.I .R  दर्ज हो चूका  है , कंपनी का केस कोर्ट में चल रहा है ‘  मुंबई, शिवपुरी से भी पुलिस को पत्र के माध्यम से शिकायते  भेजी गयी है। 
इस  पुरे विषय में हमें ठाणे ,महाराष्ट्र से चल रही संस्था  Aiwa N .G .O  ने महत्पूर्ण साथ दिया है।
इतना होने के बावजूद भी आज भी कुछ आइसे लालची लीडर है इस एम् एल एम् में की वह लोग सभ जानकारी रखते हुए भी आईसी कंपनी की बदिया , प्रमोशन,मोटिवेशन कर रहे है – क्युकी शायद उनके निचे कुछ टीम बनी हुई कम कर रही है – तो सोच रहे है चलो टीम की आँखों पर पट्टी बंधे उनसे कम कराये चलो जब तक पैसा निकलता है , निकलते रहो www.mlmnewspaper.com

Written by Editor in Chief

Tags: ,
Subscribe to Comments RSS Feed in this post

One Response

  1. QBULE INDIA is doing big fraud with innocent people of india on the name of fake surveys. and there is no pay out from december 2013 for the hard earned money cheated by company.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: