Free ADs : Modicare अवसर सबसे बेहतरीन क्योँ है – अंजन कुमार

MLM News Paper  व  MLM लीडर्स ब्लॉग के सभी लीडर्स को अंजन कुमार का नमस्कार,  सबसे पहली बात यह है की किसी भी प्रोडक्ट based  प्लान में जब आप काम करते हैं तो आपका पे आउट निर्भर करता है आप और आपके डाउनलाइन (सहकर्मी) द्वारा किया गया कुल सेल्स पर ! अब इस पुरे सेल्स के लाभ आपको और आपके डाउनलाइन को एक प्लान के जरिए मिलता है।  दूसरी बात यह है की सेल्स से जो लाभ उत्पन्न होता है उसे BV (बिजनेश भाल्युम) में परिवर्तन कर दिया जाता है और इसी BV (बिजनेश भाल्युम) के आधार पर प्लान के जरिए पे आउट किया जाता है अब मोदीकेयर आपको आपके सेल्स पर ७० % BV देती है ! यानि हर १०० रुपए के खरीदारी पर आपके खाते में

७० BV जमा हो जाता है !
अब तीसरी मजेदार बात यह है की जब कंपनियां आपको प्लान बताती है तब उनके पास या तो जेनरेशन प्लान होता है या फिर बाइनरी प्लान होता है ! यानि आपको कमाई किसी एक ही प्लान के माध्यम से दिया जाता है पर मोदीकेयर में ऐसा नहीं है मोदीकेयर आपके मेहनत का सम्मान करती है और आपको कमाई दो प्लान यानि जेनरेशन प्लान और बाइनरी प्लान से ७ तरह की कमाई देती है ! इसीलिए मोदीकेयर प्लान से लोग ज्यादा पैसा कमाते हैं और लोग तेजी से मोदीकेयर अवसर को अपना रहे हैं !
चौथी बात यह है की “Money is the Biggest Motivation” यानि पैसे से बड़ा मोटिवेशन (प्रेरणा) कोई नहीं होता, चाहे वह जुड़ने वाला या फिर जोड़ने वाला व्यक्ति हो ! मोदीकेयर अवसर में इस बात का भी खास ध्यान रखा गया है यानि जुड़ने वाला व्यक्ति जुड़ने के तुरंत बाद अगर दो लोगों को जोड़ देता है और सभी ३ लोग ३००० रूपए (यानि ३००० रूपए x ३ = ९००० रूपए) का खरीदारी करते हैं तो जोड़ने वाले व्यक्ति का लेवल सिल्वर होता है और उनको प्लान से कमाई के अलावा ५०० रूपए जैक पॉट इंसेंटिव मिलता है ! केवल इतना ही नहीं उनको जोड़ने वाले (यानि अपलाइन)  को भी प्लान से कमाई के अलावा ५०० रूपए जैक पॉट इंसेंटिव मिलता है !
पांचवी अच्छी बात तो यह है की इस बिजनेस में बहुत आगे तक यानि एक बड़े मुकाम तक पहुँचने के लिए आपको ट्रेनिंग लेना आवश्यक है, इसलिए सभी नए सिल्वर लेवल पर पहुँचने वाले लोग अब क्वालीफाई करते हैं लीडरशिप वर्कशॉप के लिए यानि एक दिन भर का पवार पैक वर्कशॉप जहाँ मौज मस्ती और ट्रेनिंग तीनो चीजें एक साथ मिलती है ! इसके अलावा  आपको फ्री डोमेस्टिक ट्रिप, इंटरनेशनल ट्रिप आदि भी मिलता है !
छठी बेहतरीन बात यह है की जब आप मोदीकेयर अवसर के साथ जुड़ने का मन बनाते हैं तो जुड़ने के लिए कोई पैसा नहीं लगता है केवल आपको फॉर्म भरना है और पता (Address) का प्रमाण जमा करना है और अपने ही ID पर आपको ३००० रूपए का खरीदारी वो भी आपके मन मुताबिक करना है और इस खरीदारी पर आपको २० % का अतिरिक्त फ्री प्रोडक्ट मिलता है वो भी आपके मन मुताबिक लेना है !
सातवां फायदा यह है की इस सारे प्लान के अतिरिक्त आप चाहें तो मोदीकेयर बिलिंग पॉइंट के जरिये भी पैसा कमा सकते हैं अगर आप एसे जगह पर रहते है जहाँ से मोदीकेयर ऑफिस १०० किलो मीटर या उससे अधिक है तो आप जुड़ने के साथ साथ अपने शहर या नगर में मोदीकेयर बिलिंग पॉइंट ले सकते है ! इसके लिए आपको १ लाख रूपए सिक्योरिटी डिपोजिट देना है और कंपनी आपको इसके बदले २ लाख का स्टॉक दे देगी, साथ ही आपको एक कंप्यूटर सॉफ्टवेयर दे देगी जिसके जरिये आप बिलिंग करेंगे यानि मोदीकेयर ऑफिस चलाएंगे, जहाँ आपके डाउनलाइन के अलावा दुसरे टीम के लोग भी बिलिंग करेंगे और आपके इस ऑफिस में जितने रूपए के भी कारोबार महीने भर में होगी उसके ऊपर आपको प्लान के अतिरिक्त ४.५ % से लेकर ८% तक का पे आउट मिलेगा
Anjan Kumar Bhattacharjee , to join Modicare Email Us Anjan.modicare@gmail.com

Written by Editor in Chief

Tags: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: