उधमियों से की गई करोडो रुपयो की धोखाधड़ी।

Chitfund 4u बालोतरा / स्थानीय कपडा व्यवसायियों से करोडो रूपये की ठगी कर कमीशन एजेंट फरार हो गया एजेंट पर विश्वश कर खेड़ रोड इलाके के कई उद्यमियो ने करोड़ो रूपये का कपडा बाहर के व्यापारियों को भिजवाया और एजेंट बाद में रातोरात दफ्तर में ताला लगा के फरार हो गया।
यह बात उद्यमियो को पता चली तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। ठगी का मामला कमीशन एजेंट के खिलाफ उद्यमियो ने दर्ज करवाया पर पुलिस कुछ नही कर रही है। एक फर्म के मालिक हनीफ खां पुत्र हाजी खां ने पुलिस को बताया की फरवरी में खेड़ रोड पर मनोज कुमार पुत्र राजकुमार अग्रवाल नाम का कमीशन एजेंट ने मणिधारी टेक्सटाइल्स के नाम से अपनी फर्म शुरू की उसके द्वारा हाजी टेक्सोफीन से जयपुर के कई व्यापारियों के नाम १७ लाख ३६ हजार रूपये के कपडे अपने माध्यम से भिजवाये भुगतान की बात आयी तो मनोज अपनी मजबूरियाँ बता कर टालमटोल करता रहा कई दिनों झांसा देने के बाद मनोज कई उधमियों के करोडो रूपये की ठगी कर एक दिन दफ्तर में ताला लगा के भाग गया इसके बाद अनीफ खां ने कमीशन एजेंट सहित खरीददार पार्टीयो खिलाफ बालोतरा थाने में धोखधड़ी का नाम दर्ज मामला दर्ज कराया है।
इस मामले में पुलिस का रवैया बहुत ढीला है कई दिनों तक पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई आखिर दबाब के कारण रिपोर्ट दर्ज कर ली पर कोई कार्यवाही नहीं की गई।

Written by Editor in Chief

Tags: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: