निवेशकों ने केफिल ग्रुप के निर्देशक को पकड़ा।

Chitfund Company झारखंड रविवार को निरसा क्षेत्र के निवेशको से लगभग ४ करोड़ रुपये लेकर फरार हुई नन बैंकिंग कम्पनी केफिल ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज के निर्देशक गणेश चंद्र कुंभकार को पकड़कर निरसा पुलिस के हवाले कर दिया। इस सबंध में निवेशक पंकज कुमार शर्मा ने निरसा थाना में गणेश चंद्र एवं कम्पनी सीएमडी सहित सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस मामले की जाँच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार केफिल ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज कोलकाता ने आर्यन फ़ूड इंडस्ट्रीज लिमिटेड में निरसा क्षेत्र से ४ करोड़ रूपया निवेश करवाया कम्पनी की अलग -अलग योजनाओ के अनुसार एजेंटो ने निवेशकों से पैसा जमा कराया।
योजना के अनुसार निवेशकों द्वारा लगाया गया पैसा ४. ५ साल में दुगना ६ साल में तीन गुना ७. ५ साल में चार गुना और १० साल में छ गुना हो जाएगा। परन्तु जब निवेशकों को पैसा नहीं मिला तो निवेशक खुद को ठगा महसूस करने लगे। निवेशकों ने बताया की खोजबीन के बाद कम्पनी के एक निदेशक गणेश चंद्र कुंभकार से कुछ दिनों पहले सम्पर्क हुआ था।
तो कहा की माइग्रा नामक कम्पनी है। जो प्रोडेक्ट बेस बिजनेस कर रही है। यदि इस कम्पनी में निवेश करोगे तो उनका पैसा किस्तों में वापस कर दिया जाएगा। निवेशको ने आग्रह किया की वह आकर कम्पनी का प्लान उन्हें समझाए गणेश चंद्र निवेशकों की बातो में आ कर नई कम्पनी का प्लान समझाने निरसा पहुचे तो निवेशकों ने पहले जमा पैसो की मांग की तो इस बात को लेकर निवेशकों व निर्देशकों के बीच बहस हुई और इसके बाद निवेशकों ने उसे पकड़कर निरसा पुलिस के हवाले कर दिया।

Written by Editor in Chief

Tags: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: