Amway News- एमवे एमडी व सीईओ पिंकने को मिली जमानत दो माह बाद।

Amway Logo New नई दिल्ली : नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी एमवे इंडिया के प्रबंध निर्देशक व सीईओे विलियम एस पिंकने को जमानत पर छोड़ दिया। आंध्रा प्रदेश पुलिस द्वारा करीब दो माह पहले राज्य में कम्पनी के खिलाफ दायरआपराधिक मामले में पिंकने को गिरफ्तार किया गया था।
एमवे प्रवक्ता द्वारा कहा गया कि पिंकने को आंध्रा प्रदेश पुलिस ने सभी मामलों से जमानत मिल गई। पिंकने को जमानत के बाद बड़ी राहत मिली है। उन्होंने कहा की यह बड़ा दुःख की बात है कि उन्हें अनावश्यक हिरासत में लिया गया और उन्हें यह संकट इनके लम्बे समय तक झेलना पड़ा एमवे के क्षेत्रीय अध्यक्ष समीर बहल ने कहा की उनकी गिरफ्तार अकारण और अनावश्यक बताया और कहा कि हम सुनवाई के समय अपना पक्ष रखेंगे पिंकने को २६ मई एमवे इंडिया के गुडगाँव मुख्यालय के गिरफ्तार किया गया था।
इसके बाद उन्हें कुंर्नुल जिले की अदालत में पेश किया गया जिसके बाद उनकी जमानत याचिका को खारिच करते हुए उन्हें न्याय हिरासत में भेज दिया। उन्हें अन्य दूसरे मामलो में भी गिरफ्तार किया गया व राज्य में एमवे कम्पनी इन आरोपों को खारिच करती रही है
उपभोक्ता उत्पादों को सीधे ग्राहकों को बिक्री करने वाली इस कम्पनी ने भारतीय बाजार के प्रतिब्दयता के कारन एमवे से हजारो व्यवसायियों और कर्मचारियों को सहारा है। कम्पनी का कहना है की वह प्रत्यक्ष बिक्री कानून लिए नई सरकार के साथ काम करेगी देश में उत्पादों की सीधी ग्राहकों की बिक्री के लिए भारत में एक नया कानून बनाने की मांग की जा रही है। Source : www.timesofhindi.com www.mlmtimes.in
William-S_-Pinckney Amway Ceo

Written by Editor in Chief

Tags: ,
Subscribe to Comments RSS Feed in this post

3 Responses

  1. amway is the best in world

  2. MILAWATKHOR COMPANIYNA AUR RISWATKHOR NETAON KI DEN HAY JO BEWJAH HI MLM COMPANIYNO KO PARESHAN KIYA JA RAHA HAY JABKI MLM COMPANIYNO SE HI DESH KA VIKASH AUR NAITIKTA SAMBHAW HAY!

  3. Amway wo company hain.jo is India ko dubara se golden Bird bana sakta hai.
    log Amway main kamyab hokar jo job..chodte hain….wo job hamare kisi India ke bhai ko milti hain..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: