Prithvi Utility Services का संचालक फरार १०० करोड़ का लगाया चुना।

Prathvi Utility बैरोज़गारो को एड्क्लीकिंग एंड पोस्टिंग के नाम पर पैसो का लालच देकर चुना लगाने वाली कम्पनी पृथ्वी यूटिलिटी सर्विसेज की जांच में खुलास हुआ की उसने देश भर में करीब १०० करोड़ का चुना लगाया है।
पृथ्वी यूटिलिटी सर्विसेज प्रायवेट लिमिटेड बड़ोदरा ने मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में फ्रेंचाइजी से एड्क्लीकिंग एंड पोस्टिंग के नाम पर अनके युवको के साथ धोखाधड़ी की। बाद में पुलिस द्वारा फ्रेंचाइजी भाइयो को गिरफ्तार कर उनके दस्तावेज जब्त किए थे। आईटी सेल की जानकारी के पता चला कि कम्पनी के दिल्ली ,मुंबई ,सहित उत्तरप्रदेश ,गुजरात ,राजस्थान ,आँध्रप्रदेश के बड़े शहरों में ब्रांच ऑफिस है। जहां रूपए कमाने का झांसा देकर बड़ी संख्य में ठगी की गई है।
दस्तावेज के आधार पर यह आकड़ा १०० करोड़ से अधिक हो सकता है। एसपी जीके पाठन ने बताया की रतलाम में ७२० आईडी जारी है। इनके विभिन्न शहरों में ७०० से अधिक शाखाऍ है। एसपी ने बताया कि ठगी के शिकार युवको को रूपए वापस दिलाने के लिए निरशिपका के हितो को सरंक्षण अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी आरोपियों कि सम्पति सीज करने के लिए टीआई सीबीएस चडार को न्यायालीन कार्यवाही पूरी करने के निर्देश दिए है।

Written by Editor in Chief

Tags: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: