सारधा चिटफंड घोटाले में १५ अगस्त के बाद होंगे नए खुलासे।

Saradha Scam कोलकाता। करोडो रूपये के सारधा चिटफंड घोटाले की जाँच में जुटी CBI स्वतंत्रता दिवस के बाद कुछ प्रभावशाली लोगो पर कार्यवाही करेगी इसके पहले इन लोगो से पूछताछ करने के दौरान कागजी कार्यवाही और शिकंजा कसने की तैयारी की जा रही है।
CBI ने मामले की तह तक जाने के लिए सारधा के कार्यालय में लगातार छापेमारी की जा रही है। इस मामले में १० प्रभावशाली लोगो के नाम सामने आए है जिन्हे बहुत जल्द तलब किया जाएगा जाँच के दौरान मालुम हुआ कि सारधा प्रमुख सुदीप्त सेन ने तृणमूल कांग्रेस सांसद को उपहार स्वरूप मुंबई में फ्लैट दिया था। और साथ ही सुदीप्त ने एक अन्य सांसद के बेटे के नाम से फरारी कार भी बुक कराई थी।
इसके बाद कई प्रभावशाली लोग सुदीप्त सेन को धमकाकर भी रूपये वसूलते थे। इसके साथ ही CBI ,CID की DIG ,दमयंती सेन से भी बातचीत करेगी। वर्ष २००९ में दमयंती सेन के द्वारा सारधा के अवैध व्यवसाय की जानकारी देने के सम्बन्ध में चार कम्पनियो को पत्र लिखा था लेकिन कोई कार्यावाही नही हुई। इस मामले में गिरफ्तार सारधा प्रमुख सुदीप्त सेन ,देवयानी मुखर्जी ,सांसद कुणाल घोष ,समेत ६ आरोपीयो को अदालत ने २६ अगस्त तक जेल में रखने का निर्देश दिया है।
source;- www.timesofhindi.com

Written by Editor in Chief

Tags: , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: