Welfare नही लौटा रही इन्वेस्टर्स का पैसा निवेशकों ने किया हंगामा।

wa चक्रधरपुर /चक्रधरपुर की एक नन बैंकिंग संस्था वेलफेयर के ग्राहक व एजेंट दोनों ही कम्पनी से परेशान है। कम्पनी द्वारा भुगतान का समय पूरा हो जाने के बाद भी उन्हें भुगतान नही किया जा रहा है। चक्रधरपुर प्रखंड कार्यालय के निकट मैन रोड पर स्थित नन बैंकिंग संस्था वेलफेयर की शाखा में एजेंट और ग्राहको के साथ जिला परिषद सदस्य रामलाल मुंडा ने मामले की जानकारी प्राप्त की और शाखा प्रबंधक शंकर कोया को शीघ्र भुगतान करने की मांग की इससे पहले बीते ८ माह से ग्राहकों को भुगतान नही किया जा रहा है।
बार – बार भुगतान के लिए चक्कर लगा रहे ग्राहकों को कहा जाता है।की चेक नही आया कभी कहा जाता है कि भुगतान आपके खाते में कर दिया जाएगा पर कुछ नही हुआ शाखा द्वारा ग्राहकों को हर बार भुगतान की बात को टाल दिया जाता है.
कम्पनी के एजेंट बिरसा ओड़िया ने बताया कि वो नन बैंकिंग संस्था वेलफेयर में लगभग ५० लाख रूपये जमा करवा चुके है।जिसका समय पूरा होने के बाद भी भुगतान प्राप्त नही हुआ इस मामले में जिला परिषद सदस्य रामलाल मुंडा ने कहा कि यदि नन बैंकिंग संस्था वेलफेयर द्वारा ग्राहकों को भुगतान नही किया तो वह आंदोलन करेंगे और कोर्ट को शरण भी लेंगे।
source;- www.mlmtimesofhindi.com

Written by Editor in Chief

Tags: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: