MLM News -स्पीक एशिया के बैंक में जमा 101 करोड़ कुर्क

speak asia logo Speak Asia Latest News :- मुंबई एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) ने स्पीक एशिया ऑनलाइन मार्केटिंग स्कैम मामले में मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में बैंक खातों में जमा 101 करोड़ रुपये कुर्क कर लिए हैं। ईडी ने पीएमएलए प्रावधानों के तहत कंपनी, उसके अधिकारियों व कुछ अन्य के खिलाफ 2012 में आपराधिक मामला दर्ज किया था।

एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि कंपनियों व अन्य द्वारा रखी गई जमा राशि कुर्क की गई है। एजेंसी की मानें तो यह राशि अपराध के जरिए कमाई गई है। कुल 101 करोड़ रुपये की राशि कुर्क की गई है। इस कुर्की आदेश को पीएमएलए के निर्णायक अधिकारी के सामने 180 दिन के अंदर चुनौती दी जा सकती है।

सिंगापुर की कंपनी Speak Asia Online की ईडी व अन्य एजेंसियां जांच कर रही हैं। कंपनी पर कथित रूप से निवेशकों के 700 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। यह मामला 2011 में सामने आया जब मुंबई क्राइम ब्रांच ने ग्रुप और भारत व विदेशों में उसकी कई यूनिट्स के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया।
Source : – http://navbharattimes.indiatimes.com www.MLMPromoters.com
speak asia logo

http://samacharjagat.com

india/speak-asia-attached-to-the-bank-101-million/articleshow/46854442.cms

Written by Editor in Chief

Subscribe to Comments RSS Feed in this post

3 Responses

  1. इन लोगो ने तो दोबारा भी जनता को लूटना शुरू कर दिया है जल्दी ही इनको नही रोका गया तो ये शीघ्र ही पिछला रिकॉर्ड तोड़ने वाले है । क्र

  2. i think speakasianonline.com is totally fake..i request all not to register in this

Pingbacks/Trackbacks

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: