PhytoScience दुनिया की Top 10 MLM कंपनी अब भारत में 8302477770 Double SC India

8302477770 – 100 % प्रोडक्ट बेस दुनिया की TOP 10 MLM कंपनी अब 14-March से भारत में Launch डबल स्टेम सेल Double SC व ट्रिपल स्टेमसेल जैसे पेटेंट प्रोडक्ट के साथ 8302477770

Awards Winnning Company
मलेसिआ एक छोटा सा देश है। फिर भी इस कंपनी में 80 ऐसे लीडर है। और हर लीडर के पास कम से कम एक करोड़ रुपये से जादा कीमत की कार है। ये प्रोडक्ट की व्हॅल्यू बताता है। प्रोडक्ट में दम नहीं होता तो ये महँगी गाड़िया तो क्या टू व्हीलर भी नहीं खरीदते?

प्रोडक्ट में जितना पावर है। उतनाही पावर इनकम मे भी है। डेली पेआउट।

iPhytoscience Double Stemcell price in India and Products Details

नमस्कार दोस्तों,
इसे ध्यानसे पढ़ो क्युकी शायद आपने कभी ये चमत्कारी चीज ना देखी होगी और ना कभी सुनी होगी।

सायंस टेक्नोलॉजी की दुनिया की सबसे ऊँची खोज दुनिया के सभी टॉप एवार्डस् के साथ दुनिया की नंबर वन – और दुनिया मे कभी ना देखा हो ऐसा Power Business नंबर वन इंकम प्लान।

प्रोडक्ट का नाम है डबल स्टेम सेल और ट्रिपल स्टेम सेल।

ये स्टेम सेल क्या है? और इससे हमें क्या लाभ?

ये आप जब तक नहीं जानोगे तब तक इस स्टेम सेल प्रोडक्ट का महत्त्व आपकी समझ में नहीं आएगा। इस लिए प्रथम आप को ये बात बहुत अच्छी तरह समझ लेना बहुत जरुरी है की स्टेम सेल क्या है? मैंने इसे बहुत महेनत से आप के लिए लिखा है। तो कृपा करके इसे जरा ध्यान से पढ़े और पूरा पढ़े। ये जानकारी आपको अपने जीवन में भी बहुत काम आ सकती है।

आज मै एक ऐसी चीज से आपका परिचय करवाने जा रहा हूँ। जो की इस युग में सायंस टेक्नोलॉजी की दुनिया की नंबर वन एक उँची खोज है। और इसका नाम है “स्टेम सेल” जब बच्चा अपनी माँ के पेट से जन्म लेता है। तब उसके पेट की नाड अपने माँ के बच्चे दानी के साथ जुडी होती है उसीको प्रथम “स्टेम सेल” कहा जाता है। ये नाड जिस बच्चे की है उसे अपनी 25 से 30 साल की उम्र तक अपनी बीमारिया मिटाने के काम में आती है। (इस नाडी को संभाल कर रखने की बैंके (ब्लडबैंक जैसी) अभी भारत में मौजूद है। और इस को संभाल कर रखने का किराया रु 72000 से ज्यादा है) जब बच्चे को किसी भी प्रकार की बीमारी, रोग, या महारोग होने पर अपने शरीर में ऑपरेशन द्वारा इस नाड के स्टेम सेल का प्रत्यारोपण कर के उन किसी भी प्रकार के रोगोंको जड़ से मिटाया जाता है। लेकिन इस ट्रीटमेंट का खर्च लगभग 18 से 27 लाख रुपये तक का खर्चीला हो सकता है।

“प्रथम स्टेम सेल”

जब माता की कोख में, माता के आर्तव और पिता के शुक्राणु के मिश्रण से जो मांस का प्रथम गोला बनता है। ये गोला माता की कोख के साथ एक नाड से जुड़ जाता है। इसी को “(प्रथम स्टेम सेल) फस्ट “स्टेम सेल” कहते है। जैसे जैसे ये मॉस का गोला बड़ा होता है। तो इसमे हाथ, पैर, आँख, कान, नाक, जैसे अवयव निर्माण होते है। इस क्रिया के साथ साथ हृदय, फेफड़े, लिवर, किडनी, थायरॉइड ग्रंथि, पेन्क्रियाज ग्रंथि वगैरे का भी निर्माण होता है। जैसे प्रथम “स्टेम सेल” मूल रूप में होते है। वैसे ही हाथ के, पैर के, हृदय के, फेफड़े के, लिवर के, किडनी के, थायरॉइड ग्रंथि के, पेन्क्रियाज ग्रंथि के वगैरे के “स्टेम सेल” स्वतंत्र अपने अपने जाती के और अलग अलग होते है। और ओ से “स्टेम सेल” अपने अपने स्वतंत्र ग्रुप में शरीर के अवयवो को चलाने का काम करते है।

एक उदाहारण- मान लीजिये की पेन्क्रियाज ग्रंथि के ग्रुप में से कुछ”स्टेम सेल” नस्ट (मर गए) हो गए, कुछ कमजोर हो गए, कुछ अच्छे है लेकिन अपने मूल स्थान से स्थानांतरित हो गए। तो इस स्थिति में प्रेंक्रियाज ग्रंथि अपना काम ठीक से नहीं कर पाती तब इस स्थिति का नाम है डायाबिटीस। इस डायाबिटीस की ट्रीटमेंट अगर माता के प्रथम “स्टेम सेल” से की जाये तो ये “स्टेम सेल” पेन्क्रियाज ग्रंथि को बिलकुल नया जन्म दे देते है जैसी की पहले थी। तो दोस्तों ये “स्टेम सेल” हमारी तंदुरस्ती के लिए कितने महत्त्व पूर्ण है। इसका अंदाजा आपको आ गया होगा। श्री नरेंद्र मोदी जी ने भी अपने भारत में स्टेम सेल रिसर्च में बहुत इंटरेस्ट दिखाया है गूगल में सर्च करो।

डबल स्टेमसेल
दोस्तों अब चौका देनेवाली बात तो ये है की जैसे माता की नाड के “स्टेम सेल” होते है। बिलकुल वैसे ही “स्टेम सेल” स्विझरलेण्ड के एक बुद्धिमान साइंटिस्ट Dr. Fred zulli ने सफरजन और अंगूर (सिर्फ स्विझरलेन्डके फल) जैसे फलो मेसे ढूंढ निकाले है।

जन्म की नाड के स्टेम सेल तो सिर्फ उसी बच्चे को काम आते है जिस की वह नाड हो। केकिन यह फ्रूट में से बनाये हुए “स्टेम सेल” सभी मानव जाती को काम आ रहे है ये इस सायंटिस्ट का मानव जातिके लिए एक बड़ा आशीर्वाद है। और ये आज के ज़माने के सायंस टेक्नोलॉजी की बिलकुल नई औए चौका देनेवाली बहोत ऊँची खोज है। और इस खोजने 2 साल मे 4 देशो में लखो लोगोंके इलाज करके १००% सफलता हासिल कर चुकी है। अब ख़ुशी की और अपने नसीब की बात तो ये है की 3 महीने बाद अपने भारत में इस फायटो साइंस कंपनी की लॉन्चिंग होने जा रही है। जिससे हम भारत वासियो को इसका लाभ मिलेगा।

बिज़नेस प्लान
Marketing Plan in Hindi iPhytoscience Business Plan in Hindi
बिज़नेस प्लान हिन्दी में : 8302477770

मलेसिआ एक छोटा सा देश है। फिर भी इस कंपनी में 80 ऐसे लीडर है। और हर लीडर के पास कम से कम एक करोड़ रुपये से जादा कीमत की कार है। ये प्रोडक्ट की व्हॅल्यू बताता है। प्रोडक्ट में दम नहीं होता तो ये महँगी गाड़िया तो क्या टू व्हीलर भी नहीं खरीदते?

Business Plan

प्रोडक्ट में जितना पावर है। उतनाही पावर इनकम मे भी है। डेली पेआउट।

1. सिल्वर जोइनिंग – Rs.9000/-

2. गोल्ड जोइनिंग – Rs.85300/-

3. मोबाईल जोइनिंग – Rs.1,49,300/-

सिल्वर की जोइनिंग में डायरेक्ट स्पोंसर इनकम 1,000
और बाइनरी पहले 4 लेवल 1000 (4000) बाद के 24 लेवल 250 पर डे।

गोल्ड की जोइनिंग में डायरेक्ट स्पोंसर इनकम 12,000
और बाइनरी पहले 8 लेवल 1000 (8000) बाद के 200 लेवल 300 पर डे।

मोबाईल की जोइनिंग में डायरेक्ट स्पोंसर इनकम 20,000
और बाइनरी पहले 16 लेवल 1000 (16000) बाद अनलिमिटेड लेवल 450 पर डे।

मोबाईल जोइनिंग में आप पिन जनरेट कर सकते हो आपको मिलेंगे-
Silver 7100 की पिन बनाने के 250/- 9165457444
GOLD 85300 की पिन के 1500/-,
Mobile Stockist 1,49,300 की पिन के 5000 Extra income.

री परचेस — फ़स्ट लेवल – री परचेस 6%, सेकंड 5%, थर्ड 5% — इस तरह 10 लेवल…
मेचिंग इन्कम बोनस वगैरे बहोत कुछ है…

For More Details Contact or WhatsApp : 8302477770

MT1 Group India
“India’s Fastest Growing Group of Phytoscience”

For More Details Contact or WhatsApp : 8302477770 , 9165457444

MT1 Group India
“India’s Fastest Growing Group of Phyto Science”

Email Us : mt1groupindia@gmail.com

Written by Editor in Chief

Tags: , , , , , , , ,
Subscribe to Comments RSS Feed in this post

One Response

  1. Interested in using products and business.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*

%d bloggers like this: